Wednesday, June 7, 2023
HomeNewsमारपीट के ताजा मामले को लेकर फिर सुर्खियों में हैं रामगढ़ के...

मारपीट के ताजा मामले को लेकर फिर सुर्खियों में हैं रामगढ़ के एसडीपीओ और उनकी पत्नी

हाइलाइट्स

रामगढ़ के एसडीपीओ किशोर रजक ने सोशल मीडिया पर खुद के साथ मारपीट का वीडियो जारी किया.
वर्षा श्रीवास्तव भी सोशल मीडिया पर सामने आईं और बताया कि कैसे उनके साथ मारपीट की जाती है.
अलग-अलग प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दोनों ने एक-दूसरे पर मारपीट और प्रताड़ित किए जाने के आरोप लगाए.

रिपोर्ट: जावेद खान

रामगढ़. एसडीपीओ किशोर कुमार रजक और वर्षा श्रीवास्तव एक बार फिर सुर्खियों में हैं. दोनों के बीच एक बार फिर हाथापाई हुई है. एसडीपीओ और उनकी पत्नी ने इस हाथापाई की जानकारी खुद ही सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिए दी है. इस वीडियो में बताया गया है कि किस तरह की हिंसा उनके घर में चल रही है.

सोशल मीडिया पर सबसे पहले एसडीपीओ किशोर कुमार रजक ने एक वीडियो वायरल किया है, जिसमें यह साफ दिख रहा है कि बेटे को पैंट पहनाने के दौरान उनकी पत्नी वर्षा श्रीवास्तव अचानक हिंसक हो गईं और उनके दाहिने हाथ को खरोच दिया. इसके बाद वे एसडीपीओ आवास से बाहर निकल गईं. इधर एसडीपीओ की पत्नी वर्षा श्रीवास्तव ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला है. इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि कैसे एसडीपीओ ने उसके साथ मारपीट की है. मारपीट की वजह से उन्हें काफी गहरी चोट लगी है. अपने इलाज के लिए वे अस्पताल में भर्ती हुई हैं.

किशोर कुमार रजक ने पत्रकारों को बताया कि वे पिछले 5 वर्ष से लगातार घरेलू हिंसा का शिकार हो रहे हैं. उन्हें शादी के लिए ट्रैप किया गया. उनसे रुपए वसूलने के लिए उनकी पत्नी वर्षा श्रीवास्तव राजनीतिक साजिश कर दबाव बना रही हैं. इस वजह से वे लगातार मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना झेल रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा है कि शादी से पहले वर्षा ने लखनऊ, इलाहाबाद और अन्य शहरों में कई अधिकारियों को गंभीर आरोप में फंसाकर ब्लैकमेल किया है.

इधर, एसडीपीओ की पत्नी वर्षा श्रीवास्तव ने अपने पति पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. वर्षा श्रीवास्तव ने पत्रकारों से कहा कि उनके पति दूसरी शादी करना चाहते है. यहां तक कि उसने घर में दूसरी शादी करने की बात भी कबूली है. कई बार वे दूसरी लड़कियों को वीडियो कॉल करते हैं और मुझे मारते-पीटते हैं. उनके हिंसक व्यवहार से वे प्रताड़ित हो रही हैं. वे अपने बच्चे के लिए कई बार न्याय की गुहार लगा चुकी हैं, लेकिन कहीं से भी उन्हें न्याय नहीं मिल रहा है. एसडीपीओ और उनकी पत्नी वर्षा श्रीवास्तव के बीच की लड़ाई रामगढ़ जिले में पुलिस महकमे और आमलोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है.

बता दें कि रामगढ़ जिले के एसडीपीओ किशोर कुमार रजक और उनकी पत्नी वर्षा श्रीवास्तव के बीच 5 वर्षों से विवाद चल रहा है. इन 5 वर्षों में दोनों एक-दूसरे पर मारपीट समेत कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं और रामगढ़ थाना समेत बोकारो जिले में प्राथमिकी भी दर्ज करा चुके हैं. महिला आयोग से लेकर थाना, कोर्ट और हाई कोर्ट तक का चक्कर दोनों काट रहे हैं.

Tags: Jharkhand news, Latest viral video, Ramgarh news

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments